Local News

महापौर ने थूकनेवालो पर 500 रु. के जुर्माने का बनाया नियम

 

सड़क और डिवाइडरों पर पान-गुटका थूकने वालों के खिलाफ नगर निगम 25 दिसंबर से चालान काटकर कार्रवाई करेगा। महापौर ने रविवार को नगररहवासी संघों के प्रतिनिधियों के साथ आयोजित टॉक शो में इस तरह की गंदगी करने वालों को स्पॉट फाइन की कार्रवाई का ऐलान किया।

टॉक शो के दौरान रहवासी संघों के प्रतिनिधियों अध्यक्षों ने महापौर मालिनी गौड़ से इस संबंध में आग्रह किया था महापौर गौड़ और निगमायुक्त मनीष सिंह के साथ 85 रहवासी संघों के 300 से ज्यादा प्रतिनिधियों ने शहर की सफाई को लेकर विभिन्ना मुद्दों पर बात की। महापौर ने सभी को स्वच्छता की शपथ दिलाई। प्रतिनिधियों ने उन्हें भरोसा दिया कि वे स्वच्छता अभियान में निगम को पूरा सहयोग देंगे।

महापौर ने लोगों से कहा कि स्वच्छता सर्वे 2018 में भी इंदौर को नंबर एक पर लाना है, जिसमें रहवासी संघों का अहम योगदान रहेगा। अब निगम रहवासी संघों के साथ मिलकर घर-घर खाद बनाने का काम शुरू कर रहा है। जनवरी में स्वच्छता सर्वेक्षण की टीम आएगी, जो शहर में किए गए कार्यों का फीडबेक लेगी। उन्होंने निगम के कार्यों का ईमानदारी से फीडबैक देने का आग्रह किया, ताकि शहर दोबारा सफाई में नंबर एक बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *