padmawati-film-india
Entertainment Hot News Movies

एक नए नाम के साथ रिलीज़ होगी फिल्म ’पद्मावती’

एक दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज़ को हरी झंडी मिल गयी है |आपको बता दे की संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज़ अटकी हुई थी। अब ख़बर है कि सेंसर ने इसे तमाम शर्तों के साथ रिलीज के लिए आदेश दिया है।

सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ‘U/A’ सर्टिफिकेट दिया है। बता दें कि इस विवाद को खत्म कर रिलीज़ तारीख की घोषणा करने के लिए छह सदस्यों की कमेटी बनाई गई थी।फिल्म के कई बदलाव सुझाए गए हैं। कहा तो यहां जा रहा है कि इसका नाम भी बदला जा रहा है और ‘पद्मावत’ किया जा रहा है।

इस कमेटी में इतिहासकारों के अलावा राजघराने के लोगों को भी शामिल किया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार सीबीएफसी के चेयरमैन प्रसून जोशी ने मेवाड़ राजपरिवार के विश्वराज सिंह से फिल्म देखने की गुजारिश की थी।

मिली जानकारी के अनुसार सेंसर बोर्ड ने जयपुर के दो वेटनर हिस्टोरियंस प्रोफेसर बीएल गुप्ता और प्रोफेसर आरएस खनजरोत को भी फिल्म देखने को लिए आमंत्रण दिया है। बीएल गुप्ता राजस्थान विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं जिन्होंने भारत पर कई किताबें लिखी हैं। वहीं, प्रो. खनजरोत अग्रवाल कॉलेज के प्रिंसिपल हैं।

‘पद्मावती’ को लेकर 30 नवंबर के दिन संसद में भी चर्चा हुई थी जिसमें डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी संसद की एक समिति के सामने पेश हुए थे। ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है। वहीं, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *